रविवार, 23 जून 2013

क्‍या आप लोग माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के इस सामाजिक विज्ञान के रिजल्‍ट से खुश है यदि नहीं तो............. ?

क्‍या आप लोग इस सामाजिक विज्ञान के रिजल्‍ट से खुश है यदि नहीं तो.................?

सभी मेहनती प्रतियोगी छात्रों को माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के सामाजिक विज्ञान के रिजल्‍ट से बड़ी निराशा हाथ लगी यदि आप लोग इस रिजल्‍ट से खुश नहीं है तो आप लोग अपने विचार मुझे भेजे ताकि मैं आप लोगों की कुछ मदद कर सकॅू क्‍योकि आयोग ने कुछ प्रश्‍नों के उत्‍तर गलत दिये है जिसकी वजह से उनके चहेते पास हो गए है और मेहनती प्रतियोगी छात्र बाहर हो गए है आप अपने मित्रों को बतायें कि इस आयोग में बिना जुगाड़ के कुछ नहीं होने वाला है पर आप सभी मित्रगण मेरा सहयोग करे तो मैं आप सभी लोगों के लिए कुछ कर सकता हॅु और इस रिजल्‍ट में सशोंधन हो सकता है मेरा पता http://uptgtallahabad.blogspot.in आप लोग मुझे E-mail भी कर सकते है napoleonbonapart57@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें